पुलवामा आतंकी हमला : दुबई में ISI चीफ से मिले राहुल गांधी

1
9457

राहुल गांधी और पुलवामा आतंकी हमला

पुलवामा आतंकी हमला : पुलवामा आतंकी हमले में एक बहुत बड़ा चौंकाने का वाला खुलासा हम करने जा रहे है। द जयहिंद के खुलासे से हिंदुस्तान की राजनीति में भूचाल आ सकता है। पुलवामा के 45 शहीदों के खून से किसके हाथ रंगे है ?
इस पर बड़ा खुलासा द जयहिंद करने जा रहा है। राहुल गांधी 11 जनवरी को UAE की यात्रा पर थे जहाँ उनकी एक गुप्त मीटिंग ISI के डीजी असीम मुनीर से हुई। इस गुप्त मीटिंग का क्या एजेंडा था ?

दुबई में रचा गया पुलवामा का षड्यंत्र

ISI के डीजी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मुलाकात के बारे में किसी भी मीडिया में बताया नही गया। यहाँ तक राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट से की गयी पोस्ट की गयी तस्वीरों में भी ISI के डीजी असीम मुनीर की फोटो नही है। एक तस्वीर कांग्रेस के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से की गयी है जिसमे नाश्ता करते एक टेबल पर राहुल गांधी और ISI DG असीम मुनीर के बैठे होने का दावा है।

ISI DG asim munir
ISI DG Asim Munir

आतंकी षड्यंत्र का शक क्यों

राहुल की इस 2 दिन की UAE यात्रा में कही भी ISI के प्रतिनिधि का जिक्र नही किया गया है। जब कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक सूत्रों से द जयहिंद की टीम ने सवाल किया कि क्या राहुल गांधी की मीटिंग में ISI के प्रतिनिधि भी शामिल हुए थे ?

ISI DG meets Rahul Gandhi
ISI DG meets Rahul Gandhi

कांग्रेस ने आधिकारिक तौर पर कहा कि उस मीटिंग में कोई ISI का प्रतिनिधि नही था जबकि दावा है कि राहुल गांधी और ISI की DG असीम मुनीर एक ही टेबल पर बैठे नाश्ता कर रहे थे।

अमेरिकी थिंक टैंक का दावा

पुलवामा आतंकी हमले पर अमेरिकी थिंक टैंक का भी बयान सामने आया है। उनका कहना है कि कश्मीर में हुए आतंकी हमले के पीछे ISI और जैश ए मोहम्मद का हाथ है। ISI की भूमिका को अमेरिका की इटेलीजेंस ने पुख्ता किया है।

US on Pulwama Attack
US on Pulwama Attack

राहुल गांधी और ISI का कनेक्शन

द जयहिंद की पड़ताल में सामने आया है कि भले कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी और ISI के डीजी असीम मुनीर की गुप्त मीटिंग को नकार रही है लेकिन द जयहिंद का दावा है कि राहुल गांधी की असीम मुनीर से 2 घण्टे गुप्त मीटिंग दुबई के एक होटल में हुयी थी।

Rahul & ISI DG in Dubai
Rahul & ISI DG in Dubai

आतंकी हमला करवाने के पीछे राजनीति

क्या अपने जीजा रॉबर्ट वाड्रा पर चल रहे केस को दबाने के लिए यह आतंकी हमला कराया गया ?
ऑगस्टा वेस्टलैंड में संभावित फैसले के डर से मोदी सरकार को ब्लैक मेल करने के लिए यह हमला करवाया गया ?
सर्जिकल स्ट्राइक से मोदी के बढ़ते कद को नीचा दिखाने के लिए पुलवामा में आतंकी हमला कराया गया?
लोकसभा चुनाव में फायदा लेने के लिए जवानों राजनीतिक हत्याएं की गयी है ?
सवर्ण आरक्षण और राम मंदिर पर मोदी सरकार द्वारा किये गए फैसले के डर से 45 जवानों को शहीद किया गया?
मोदी सरकार के 5 साल के विकास कार्यों से कांग्रेस डर गई है ?
क्या कांग्रेस को अपना अस्तित्व खतरे में नजर आ रहा है? यह सवाल अब देश की जनता कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी से पूछ रही है।

सोनिया गांधी का गुप्तवास

पुलवामा आतंकी हमले के एक दिन पहले संसद के बाहर राफेल मुद्दे पर प्रदर्शन करने वालो सोनिया गांधी अचानक से गायब हो चुकी है। सोनिया गांधी का यह गुप्तवास और भी संदेह पैदा कर देता है। ध्यान रहे सोनिया गांधी ने अभी तक पुलवामा हमले पर कोई प्रतिक्रिया नही दी है।

मोदी को फायदा पहुंचाने के लिए पुलवामा हमला

sonia gandhi pulwama
sonia gandhi pulwama

बाटला एनकाउंटर कांड में 2 आतंकियों के मारे जाने पर रो देने वाली सोनिया गांधी आखिर 45 जवानों के शहीद होने पर श्रद्धाजंलि व्यक्त करने क्यों नही आयी?

The Jaihind की पड़ताल में सामने आया है कि पुलवामा आतंकी हमले के पीछे ISI का हाथ है । राहुल गांधी ने दुबई में 11 जनवरी को ISI के डीजी असीम मुनीर से गुप्त मीटिंग की थी। कांग्रेस पार्टी ने इस गुप्त मीटिंग को छुपाया है। अपने ट्वीटर हैंडल से तथाकथित तस्वीरे भी डिलीट कर दी है। यह सब सवाल देश की जनता अब कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी से पूछ रही है। देशहित में जनता को यह सवाल नेताओ से पूछने भी चाहिये।
कब तक राजनीति की बलि चढ़ेगे भारतीय सेना के जवान?
जयहिंद

Spread the love
  • 2.4K
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
    2.4K
    Shares

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here